Tuesday, 7 Jul 2020

Breaking: कोरोना वायरस से पटना में सबसे कम उम्र के शख्स की मौत-CNI today.com

पटना। पीएम मोदी की जनता कर्फ्यू की अपील का पूरे देश में व्यापक असर देखने को मिल रहा है। सड़कें सुनसान हैं और बाज़ारों में सन्नाटा देखने को मिल रहा है। बता दें कि चीन और इटली में कहर बरपाने के बाद कोरोना वायरस भारत में तेज़ी से पांव पसार रहा है। अभी तक बिहार में कोरोना वायरस का एक भी मामला नहीं आया था लेकिन अब वहां पर भी कोरोना वायरस से एक युवक की मौत हो गई है। मृतक सैफ 38 साल का है जो हाल ही में कतर से लौटा था।

कोरोना से मरने वालों में सैफ सबसे कम उम्र का है। इससे पहले जिनकी भी मौत हुई वो काफी ज्यादा उम्र के थे। पटना एम्स में एक और मरीज के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है।

मृतक सैफ अली मुंगेर जिले का रहने वाला था।बताया जा रहा कि वो कुछ दिन पहले ही कतर से लौटा था। एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि उसे किडनी में समस्या की वजह से यहां भर्ती कराया गया था। हालांकि, डॉक्टरों ने उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा था, जहां लगातार उसकी जांच की जा रही थी। शनिवार को सैफ की जांच रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

हालांकि, रिपोर्ट आने से पहले ही उसकी मौत चुकी थी। अस्पताल प्रशासन ने बताया कि सैफ का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via