Tuesday, 7 Jul 2020

समाज की परेशानियों को दूर करने हेतु कार्य करे पत्रकार

लखनऊ(उत्तर प्रदेश) समाज के परेशानियों को दूर करने हेतु कार्य करे पत्रकार,मजबूती और निडरता के साथ अपनी कलम की धार को बरकरार रखे तथा निष्पक्ष व समाज के निर्माण के लिए काम करे यही सच्ची पत्रकारिता है ये सब बातें रविवार के दिन आयोजित मीटिंग में एडवोकेट पुनीत तिवारी जी ने मीटिंग कक्ष में कही।

उन्होंने बताया कि सच्चाई की डगर पर कठिनाई आएगी लेकिन अगर हम संगठित रहे तो हर कठिनाई का सामना करते हुए अपने लक्ष्य तक पहुच जाएंगे संगठन पर चर्चा करते हुए कहा कि सगठन ने पत्रकार हित की लड़ाई को सदैव अपनी लड़ाई समझ कर लड़ा है और निरंतर आगे भी यह जारी रहेगी।

संपादक गोविंद सिंह जी ने कहा कि एक दूसरे के प्रति भेदभाव का भाव न रखकर काम करे यही असली पत्रकारिता है मीटिंग को सुमनलता कुशवाहा,गोविंद सिंह, एडवोकेट पुनीत  तिवारी, एडवोकेट वीरेंद्र सिंह यादव, व अन्य कई सारे पदाघिकारी ने संबोधित किया मीटिंग में लकडाऊन का व सोशल डिस्टेंसिन्ग का पालन भी किया गया। 
मीटिंग में मुख्यरूप से गोविंद सिंह,उस्मान अली,मोहम्मद मोईद अहमद, कुलदीप वाजपेई,दीपक राजपूत, शिव किशोर शुक्ला, सैफ सुल्तान,अमित कुमार, वकील,पुनीत तिवारी,वीरेंद्र सिंह यादव सुरजीत शर्मा,सुमनलता जी, कंचन जी, सौम्या जी, आदि कईं पदाघिकारी व पत्रकार मौजूद रहे।
ब्यूरो – सुरजीत शर्मा

सीएनआई टुडे अयोध्या

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via