Tuesday, 2 Jun 2020

लॉकडाउन में भाग न सकी तो युवती ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, 7 साल से थे अवैध संबंध

मेरठ के रजत चौधरी हत्याकांड का खुलासा हो गया है। हत्या रजत की पत्नी ने अपने प्रेमी अंशुल बावरा के साथ मिलकर की थी। दोनों भगकर शादी करना चाहते थे लेकिन पति के रहते ऐसा करना संभव न था। ऐसे में रजत की पत्नी ने शातिर अपराधी और अपने प्रेमी अंशुल बावरा के साथ मिलकर अपने पति की हत्या का प्लान बना डाला और मौका पाकर रजत की हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि रजत की पत्नी निशा और उसके प्रेमी अंशुल को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात में एक शार्प शूटर भी शामिल था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

रजत चौधरी की 29 अप्रैल को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि रजत की पत्नी और उसका प्रेमी भागकर शादी करना चाहते थे लेकिन लॉकडाउन के कारण यह संभव नहीं हो सका। उसके बाद अंशुल और निशा ने मिलकर रजत की हत्या का प्लान बनाया। पुलिस के अनुसार दोनों ने हत्या की वारदात को कुबूल कर लिया है। वारदात में अंशुल का एक साथी भी शामिल था। पुलिस ने बताया कि निशा के कंकरखेड़ा निवासी पड़ोसी अंशुल बावरा से करीब सात साल से अवैध संबंध थे।

रजत की हत्या में उसकी पत्नी निशा और अंशुल बावरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वह शातिर अपराधी है। एक आरोपी फरार है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via