Thursday, 13 Aug 2020

रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर छाई शार्ट फिल्म Lockdown:A Story of Gharwas-cnitoday.com

कानपुर। कोरोना के चलते जब लोग घरों में कैद हैं और अपना ज्यादातर समय टीवी और मोबाइल पर बिता रहे हैं तो ऐसे में शार्ट फिल्म Lockdown: A Story of Gharwas उन्हें जरूर देखनी चाहिए। यूट्यूब पर ये शॉर्ट फिल्म काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में लॉकडाउन में घर में मौजूद एक परिवार के खट्टे-मीठे पलों को दिखाया गया है। साथ ही ये परिवार इस फिल्म के माध्यम से कोरोना के बचाव के तरीके भी बता रहा है। इसका एक डायलॉग उधर मोदी जी परेशान हैं और इधर मैं, लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

ख़ास बात ये है कि इस शॉर्ट फिल्म का निर्माण सभी ने अपने घरों में रहकर किया है। सभी कलाकारों ने लखनऊ में अपने-अपने घर में रहकर ही इसे मोबाइल से शूट किया। इसके बाद नीरज सचान ने कानपुर में अपने घर में रहकर ही स्क्रिप्ट, निर्देशन और एडिटिंग की। इस फिल्म के निर्माता अजहर अली जबकि सह निर्माता मोनिका वर्मा हैं। इस शॉर्ट फिल्म में उदयवीर सिंह यादव, अजय सिंह, सोनिया बत्रा, प्रत्युष शुक्ला, अविनाश कुमार और ज़ीनत वारसी जैसे कलाकारों ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है।

इस शॉर्ट फिल्म का निर्माण कलरबार क्रियेटिव प्रोडक्शन और अभिव्यक्ति संस्था के संयुक्त तत्वावधान में किया गया है जो यूट्यूब पर उपलब्ध है।

 संपादक- गोविंद सिंह

लखनऊ

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via