Tuesday, 2 Jun 2020

तबलीगी जमात के लोगों ने की हद पार, डॉक्टरों पर थूक रहे, खाने में कर रहे तरह-तरह की डिमांड

देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। सरकार इस पर रोक लगाने का हर प्रयास कर रही है लेकिन कुछ लोगों की वजह से आज पूरे देश पर संकट आ गया है। दरअसल तबलीगी जमात के लोगों को क्वारंटीन सेंटर ले जाया गया तो वो वहां डॉक्टरों और कर्मचारियों पर थूकने लगे। इतना ही नहीं वो खाने की भी तरह तरह की डिमांड कर रहे हैं।

दिल्‍ली के निजामुद्दीन मरकज से तबलीगी जमात के कोरोना संक्रमण संदिग्‍धों को ले जाकर तुगलकाबाद में क्‍वारंटीन सेंटर में रखा गया है। यहां तबलीगी समाज के लोग अपनी हदें पार कर रहे हैं। उत्‍तर रेलवे के सीपीआरओ दीपक कुमार के मुताबिक ये सभी लोग पृथक केंद्र में जगह-जगह थूक रहे हैं। इसके साथ ही ये डॉक्‍टरों और कर्मचारियों पर भी थूक रहे हैं।

सीपीआरओ के मुताबिक ये लोग बुधवार सुबह से ही खराब बर्ताव कर रहे हैं. ये सभी खाने-पीने की अनावश्‍यक चीजों की मांग कर रहे हैं. सीपीआरओ दीपक कुमार के अनुसार ये सभी लोग उनके इलाज में जुटे डॉक्‍टरों और उनकी देखरेख कर रहे कर्मचारियों के साथ बुरा बर्ताव कर रहे हैं. वे सभी क्‍वारंटीन सेंटर में जगह-जगह थूक रहे हैं. वह रोक के बावजूद हॉस्‍टल में घूमने लगते हैं।

तबलीगी जमात के इन 167 कोरोना संदिग्‍धों को मंगलवार रात को 5 बसों से निजामुद्दीन मरकज से दिल्‍ली के तुगलकाबाद स्थित क्‍वारंटीन सेंटर ले जाया गया है. इनमें से 97 लोगों को डीजल शेड ट्रेनिंग हॉस्‍टल के क्‍वारंटीन सेंटर और 70 को आरपीएफ बैरक क्‍वारंटीन सेंटर में रखा गया है।

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via