Tuesday, 2 Jun 2020

जिस डॉक्टर से पुतिन ने मिलाया हाथ वो निकला कोरोना संक्रमित, अब रूसी राष्ट्रपति को सता रहा डर

चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस से अब तक पूरे विश्व में हजारों लोगों की जान जा चुकी है जबकि लाखों लोग इस वायरस के संक्रमण से प्रभावित हैं। कोरोना ने हर किसी को अपनी जद में ले लिया है. चाहे वो अमीर हो या गरीब। कोरोना के कहर से पूरी दुनिया तबाह है। इसके संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है लेकिन मामले फिर भी नहीं रुक रहे हैं। हर दिन बड़ी संख्या में मामले सामने आ रहे हैं। जिसके चलते लोग खौफ में हैं।

इस बीच, एक खबर रूस से आई है जहां पर राष्ट्रपति पुतिन ने पिछले सप्ताह एक अस्पताल जाकर जिस डॉक्टर से मुलाकात की थी वह डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

पुतिन ने पिछले हफ्ते मॉस्को के अस्पताल गए थे जहां वह डेनिस प्रोत्सेंक से मिलकर बातचीत की थी। उस कोरोना पीड़ित डॉक्टर ने खुद इसकी सूचना फेसबुक के जरिए देते हुए लिखा है कि वे कोरोना पॉजटिव पाया गया है, लेकिन उसने आगे लिखा है कि अब ठीक लग रहा है। डॉक्टर ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव पाए के जाने के बाद उन्होंने अपने कार्यालय में खुद को अलग-थलग कर लिया है और वो लोगों से दूर रह रहे हैं। प्रोत्सेंको रूस में कोरोना वायरस की लड़ाई में मॉस्को में मुख्य चेहरा रहे हैं और उनकी नियमित पोस्ट से कई लोगों ने बचाव के उपाय किए हैं।

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via