Friday, 3 Apr 2020

‘छपाक’ की IMDb रेटिंग गिरने पर बोलीं दीपिका, उन्होंने रेटिंग बदली है, मेरा मन नहीं-cnitoday.com

मुंबई। अजय देवगन की ‘तानाजी’ के साथ रिलीज़ हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ को उम्मीद के मुताबिक़ सफलता नहीं मिल पाई। इस फिल्म को लेकर कई विवाद भी सामने आए। दरअसल दीपिका फिल्म की रिलीज़ से पहले जेएनयू चली गईं जहां वो जेएनयू छात्रों के साथ खड़ी दिखी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया में ट्रोलर्स द्वारा उन्हें निशाना बनाया गया। जिसका असर छपाक पर भी देखने को मिला था। सोशल मीडिया पर फिल्म छपाक को बायकॉट करे का हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा था। अब उनकी फिल्म की आईएमडीबी रेटिंग पर असर होता दिख रहा है। उनकी फिल्म को लोगों ने बड़ी संख्या में डाउनवोटिंग की है।

हालांकि लगता है कि दीपिका को इससे कोई ख़ास फर्क नहीं पड़ा। दीपिका एक वीडियो में कह रही हैं कि ‘उन्होंने मेरी आईएमडीबी रेटिंग बदली हैं मेरा मन नहीं।” लोकप्रिय समीक्षा एग्रीगेटर वेबसाइट ‘समीक्षा बमबारी’ के कई पेजों पर फिल्म छपाक को भारी संख्या में 1 स्टार की रेटिंग दी गई थी। जिसके चलते आईएमडीबी रेटिंग 4.4 स्टार तक कम हो गई थी। जिसके बाद अब फिल्म की रेटिंग 4.6 रह गई है। जबकि समीक्षकों ने फिल्म की काफी तारीफ की थी।

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी की मुख्य भूमिका है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। जबकि फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका और मेघना ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। छपाक की ज्यादातर शूटिंग दिल्ली में ही की गई थी। फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका की ये पहली फिल्म है।

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via