Friday, 3 Apr 2020

गेल-लुइस ने बढ़ाई रनों की रफ्तार, भारत को विकेट की तलाश-cnitoday.com

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच आज (14 अगस्त) पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क ओवल मैदान में खेला जा रहा है। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर भारत के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। भारत के प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया गया है।

LIVE CRICKET UPDATE:

07:43 PM: पांच ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 29/0, क्रिस गेल 10 और एविन लुइस 15 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद। भारत को विकेट की तलाश। 

07:25 PM: मैच दोबारा शुरू होने जा रहा है। भारतीय टीम मैदान पर उतर चुकी है और कैरेबियाई ओपनर एविन लुइस और क्रिस गेल भी मैदान पर आ गए हैं। आपको बता दें मैच 1.3 ओवर से आगे शुरू होगा और फिलहाल ओवरों में कोई कटौती करने की नौबत नहीं आई है।

07:21 PM: बारिश रुक गई है और कवर्स हटा दिए गए हैं मैदान से। ग्राउंडस्टाफ मैदान को सुखाने में जुटे हैं। अंपायर मैदान का निरीक्षण करने उतरे हैं।

07:10 PM: 1.3 ओवर के मैच के बाद ही बारिश शुरू हो गई और सभी खिलाड़ियों को मैदान से वापस लौटना पड़ा। क्रिस गेल 9 गेंद पर 6 और एविन लुइस बिना खाता खोले नॉटआउट लौटे हैं। वेस्टइंडीज का स्कोर 8/0 है। 

07:04 PM: पहले ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर 0/0, भुवनेश्वर कुमार ने क्रिस गेल को पहले ओवर में एक भी रन नहीं बनाने दिया।

07:00 PM: वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और एविन लुइस क्रीज पर उतरे। भारत के लिए पहला ओवर भुवनेश्वर कुमार कर रहे हैं।

कुलदीप यादव की जगह प्लेइंग इलेवन में युजवेंद्र चहल को जगह मिली है। भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था, जबकि दूसरा मैच भारत ने डकवर्थ लुइस मेथड से 59 रनों से अपने नाम किया था। ऐसे में टीम इंडिया सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त पहले ही बना चुकी है। 

भारत का प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, खलील अहमद।

वेस्टइंडीज का प्लेइंग XI: एविन लुइस, क्रिस गेल, शाई होप, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, जेसन होल्डर (कप्तान), कार्लोस ब्रैथवेट, फैबियन एलेन, कीमो पॉल, कीमर रोच।

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via