Tuesday, 7 Jul 2020

कोंच फ़िल्म फेस्टिवल का शुभारंभ 20/06/2020 से

चिड़ियाघर सीरियल के डायरेक्टर देंगे आपके सवालों का जवाब

कोंच (जालौन) शहर सिनेमा और गांव कस्बों की प्रतिभाओं को एक मंच पर समेट लाने वाले कोंच ऑनलाइन अंतराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल का शुभारंभ  20 जून से हुआ । यह आयोजन कोंच फ़िल्म फेस्टिवल के पेज एवं अन्य माध्यमों से होगा उक्त जानकारी संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने दी।
उन्होंने बताया गया फ़िल्म फेस्टिवल में कल्ट दी कल्च्लर सोसाइटी,अन्जली इवेंट एवं उरई दर्शन के सहयोग से फ़िल्म फेस्टिवल में एक हजार से डेढ़ हजार लोगों की सक्रिय सहभागिता ने फेस्टिवल को बढ़ा रूप प्रदान कर दिया जबकि डिजिटल रूप से हो रहे इस आयोजन के हजारों लोग साक्षी बनेंगे।
उन्होंने बताया कि फेस्टिवल के पहले दिन का शुभारंभ सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फ़िल्म जबरिया जोड़ी, आयुष्मान खुराना के साथ फ़िल्म आर्टिकल 15, अक्षय कुमार की जोली एल एल बी 2 अजय देवगन के साथ फ़िल्म राइड, ऋषि कपूर के साथ फ़िल्म मुल्क, बरेली की बर्फी,वेब सीरीज रंगबाज, सावधान इंडिया, बस थोड़ा सा आदि में अभिनय करने वाले सी टी सी एस परिवार के ब्रान्ड अमबेस्डर और बाल कलाकार रूबल जैन द्वारा किया जाएगा।
शुभारंभ सेशन में ही फ़िल्म बबलू बैचलर, फ़िल्म राइड, फ़िल्म बटला हाउस, फ़िल्म फैमिली ऑफ ठाकुरगंज, सावधान इंडिया, बरेली की बर्फी एवं राज्यपाल राम नाईक द्वारा स्वच्छ भारत अभियान सांग में अभिनय करने वाली बाल कलाकार अदिति जयसवाल अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस रखेगी।
टीवी रियलिटी शो एवं विभिन्न मंचों पर अपनी आवाज का जादू बिखेर चुकी अंशिका सिंह अपनी प्रस्तुति देगी।
उन्होंने बताया कि 20 जून को ही सीरियल चिड़िया घर के डायरेक्टर अनिल दुबे आपके सवाल सेशन में अपने अनुभवों को रखेंगे साथ ही लोगों के सवालों का जवाब देंगे। वही लगभग 2 दर्जन बच्चों की लाइव परफॉर्मेंस होगी। 20 जून के कार्यक्रम का समापन वरिष्ठ कवि/शायर शफीकुर्रहमान कशफ़ी के काव्य पाठ से होगा।
अन्य दिनों के सेशन भी सुबह 11 बजे रात 9 बजे तक चलेंगे। फेस्टिवल में कई टीवी कलाकार सहभागिता कर रहे है।
फेस्टिवल संस्थापक पारस ने बताया कि फेस्टिवल को देखने के लिए फेसबुक पर कोंच फ़िल्म फेस्टिवल सर्च कर पेज से जुड़ा जा सकता है।

Breaking News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share via